सुमित्रा महाजन व विजयवर्गीय के घर गए सिंधिया, भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार गए इंदौर

144

भाजपा में शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार इंदौर गए। उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय व पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के घर भी गए। इसके अलावा इंदौर में भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया का हालांकि मुलाकात नहीं हो पाया। कैलाश विजयवर्गीय की अनुपस्थिति में उनके बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने उनका स्वागत किया। सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय के घर खाना खाया और उनके परिजनों ने जब सिंधिया से मराठी में बात की तो सिंधिया गदगद हो गए।

राम मंदिर का भूमिपूजन को लेकर ज्योतिरादित्या सिंधिया का बयान भी आया है। मंदिर का ताला खुलवाने पर कमलनाथ और शशि थरूर के अलग-अलग दावे किए हैं। सिंधिया ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि आप कांग्रेस से सवाल पूछिए,एक तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि राम मंदिर के पूर्व पीएम राजीव गांधी ने ताले खुलवाए। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता शशि थरूर कह रहे हैं ताला राजीव गांधी ने नहीं खुलवाया। कांग्रेस अपने आप में ही उलझ रही है। कांग्रेसियों को खुद ही पता नहीं कि उनके नेताओं ने क्या किया, क्या नहीं किया। इसपर ही सिंधिया ने निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस को खुद पता नहीं उनके नेताओं ने क्या किया।

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होने कांग्रेस की 15 महीने की सरकार के कार्यकाल के भ्रष्टाचार को जनता तक ले जाने की बात कही। भाजपा में शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार इंदौर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here