PNB अपने ग्राहकों को दे रहा है ये ऑफर, अब होम लोन और कार लोन पर नहीं लगेगा ये चार्ज

141
Punjab National Bank Jobs
Punjab National Bank Jobs

देश की दूसरी नंबर की सबसे बड़ी सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने होम लोन, कार लोन और दूसरे बड़े रिटेल लोन पर न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के तहत यदि आप पंजाब नेशनल बैंक से होम लोन, कार लोन या बड़े रिटेल लोन लेते है. तो आपको प्रोसेसिंग फीस और डाक्यूमेंटेशन चार्जेस नहीं देने होंगे.

आपको बता दें पंजाब नेशनल बैंक ने इसी तरह की स्कीम फेस्टिवल सीजन के दौरान पेश की थी. जिसमें भी बैंक की ओर से कई लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्यूमेंटेशन चार्जेज माफ किए गए थे. वहीं पंजाब नेशनल बैंक ने इस स्कीम के अच्छे नतीजे देखते हुए इसे नए नाम न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर के नाम से एक बार फिर शुरू कर दिया है.

पंजाब नेशनल बैंक के अनुसार ये ऑफर 31 मार्च 2021 तक लागू रहेगा. पीएनबी के अनुसार ग्राहक इस ऑफर का फायदा देशभर में पीएनबी की 10,897 शाखाओं सहित डिजिटल चैनल के जरिये ले सकते हैं. वहीं इस ऑफर में ग्राहकों को होम लोन, कार लोन और रिटेल लोन सस्ती ब्याज दर पर भी मिल सकता है.

पीएनबी ऑफर के तहत हाउसिंग लोन और कार लोन जैसे कुछ बड़े रिटेल लोन प्रोडक्‍ट्स पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्‍यूमेंटेशन चार्जेज नहीं वसूलेगा. वहीं किफायती लोन की उपलब्‍धता बढ़ाने के लिए पीएनबी ने नए ग्राहकों के साथ ही टेक ओवर लोंस पर भी प्रोसेसिंग फीस घटा दी है. ग्राहकों को लोन अमाउंट की 0.35 फीसदी प्रोसेसिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा. हालांकि, ये छूट अधिकतम 15,000 रुपये तक ही होगी. इसके अलावा उन्‍हें डॉक्‍यूमेंटेशन चार्जेज भी नहीं चुकाने होंगे. वहीं, कार लोन लेने वालों ग्राहकों को अब कुल लोन की 0.25 फीसदी बचत होगी.