प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने UPSC के सफल उम्मीदवारों को ट्वीट करके बधाई दी

523

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित कर दिया है. UPSC 2019 की परीक्षा में प्रदीप सिंह ने टॉप किया है. महिला उम्मीदवारों में प्रतिभा वर्मा ने पहले स्थान पर जगह बनाई है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिविल सेवा परीक्षाओं के सफल उम्मीदवारों को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘सिविल सेवा परीक्षा 2019 को सफलतापूर्वक पास करने वाले सभी युवाओं को बधाई. सार्वजनिक सेवा का एक रोमांचक और संतोषजनक करियर आपका इंतजार कर रहा है. मेरी शुभकामनाएं’

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन युवाओं को भी प्रोत्साहित किया जिन्हें मन माफिक परिणाम नहीं मिल सके. पीएम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘जिन युवाओं को सिविल सेवा परीक्षा 2019 में वांछित परिणाम नहीं मिले मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि जीवन कई अवसरों से भरा है. आपमें से हर कोई मेहनती है. आपको भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस, भारतीय विदेश सेवा, भारतीय पुलिस सेवा और अन्य केंद्रीय सेवाओं के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए हर साल सिविल सर्विस परीक्षा आयोजित करती है.