16,600 करोड़ के IPO से पहले Paytm ने की 20 हजार कर्मचारियों की भर्ती की तैयारी, कंपनी के एप से कर सकते है आवेदन

121

डिजिटल भुगतान की प्रमुख कंपनी पेटीएम ने 16,600 करोड़ का आईपीओ उतारने से पहले कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने का फैसला किया है।

कंपनी ने बुधवार को बताया कि फील्ड सेल्स एग्जीक्यूटिव (एफएसई) प्रोग्राम के जरिये जल्द 20 हजार से ज्यादा भर्तियां होंगी। ये एग्जीक्यूटिव दुकानदारों और ग्राहकों को डिजिटल भुगतान के प्रति जागरूक करेंगे व कंपनी के क्यूआर कोड, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, मर्चेंट लोन जैसे डिजिटल उत्पादों की जानकारी देंगे। उन्हें हर महीने वेतन और कमीशन के तौर पर 35 हजार रुपये दिए जाएंगे।

पेटीएम एप से करें आवेदन…कंपनी के अनुसार, 18 साल से अधिक उम्र वाले युवा जिनके पास 10वीं, 12वीं या स्नातक की डिग्री है। इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक के पास स्मार्टफोन होना जरूरी है। आवेदन पेटीएम एप से होगा। 

ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस स्टार्टअप ड्रूम आईपीओ से पहले 20 करोड़ डाॅलर की फंडिंग जुटाएगा। इससे स्टार्टअप का बाजार पूंजीकरण 1.2 अरब डाॅलर पहंुच गया और यूनिकाॅर्न की श्रेणी में आ गया है। ड्रूम के सीईओ संदीप अग्रवाल ने बताया कि फंडिंग से 100 से ज्यादा शहरों में कारोबार बढ़ाएंगे और एक हजार नौकरियां भी देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here