बिग बॉस में ख़त्म हुआ पवित्रा पुनिया का सफर, देश की जनता ने दिए सबसे कम वोट

227

बिग बॉस सीजन 14 में सीन पलटने का समय आ चुका है. घर से एक साथ कई कंटेस्टेंट बेघर होने वाले हैं. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम पवित्रा पुनिया का आ गया है. रविवार के एपिसोड में पवित्रा को बिग बॉस से एविक्ट कर दिया गया. कम वोट्स मिलने की वजह से उनका ये सफर यही खत्म हो गया. पवित्रा के जाने से एजाज खान को तगड़ा झटका लगा है. जो एजाज उन्हें अपना करीबी मानते थे, अब उनके जाने के बाद वे फिर अकेले पड़ गए हैं.

पवित्रा का सफर खत्म

वहीं रविवार को क्योंकि वीकेंड का वार था, ऐसे में सलमान की वजह से पूरे एपिसोड में काफी धमाल-मस्ती देखने को मिली. एपिसोड के बीच में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ अपने नए गाने शोना शोना को प्रमोट करने आए थे. उस दौरान टोनी कक्कड़ ने कंटेस्टेंट संग dumb charades भी खेला. वहीं इस धमाल मस्ती के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स के बीच फिर दरार पैदा करने का काम कर दिया. उन्होंने सभी से पूछा कि उनकी नजरों में किसे अब इस घर से बाहर हो जाना चाहिए.

इस प्रक्रिया में उम्मीद के मुताबिक अभिनव ने राहुल का नाम लिया, निक्की ने पवित्रा को चुना और जैस्मिन ने कविता को बेघर करने का मन बनाया.सभी के कारण अलग थे, लेकिन गुस्सा देखते ही बन रहा था. लेकिन इस औपचारिकता के बाद एपिसोड में बड़ा मोड़ तब आया जब बिग बॉस ने बताया कि किसी एक कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट्स मिले हैं और उसे इसी वक्त बेघर होना पड़ेगा. थोड़ी देर सस्पेंस बनाने के बाद पवित्रा पुनिया का सफर इस शो में खत्म हो गया. अब क्योंकि पवित्रा इतनी मजबूत कंटेस्टेंट थीं, ऐसे में उनका यूं जाना कई लोगों को हैरान कर गया. लेकिन पवित्रा ने जाते-जाते जिस अंदाज में एजाज को गले लगाया, वो देख दूसरे घरवाले भी इमोशनल हो गए. एजाज-पवित्रा की वो केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी.

बड़े ट्विस्ट की तैयारी

लेकिन अब बिग बॉस में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. विकास गुप्ता, राहुल महाजन, अरशी खान और राखी सावंत जैसे दिग्गज कलाकार फिर बिग बॉस में एंट्री मारने वाले हैं. उनकी क्या भूमिका होगी, वे क्या नए मोड़ लेकर आएंगे, ये सब आने वाले एपिसोड्स में साफ हो जाएगा.