Pathan Movie Review : कितनी पसंद आयी पठान , विवादों के बाद भी क्या चल जायेगा शाहरुख खान का जादू

22
Pathan Movie Review कितनी पसंद आयी पठान , विवादों के बाद भी क्या चल जायेगा शाहरुख खान का जादू

शाहरुख खान की फिल्म पठान का इंतज़ार आज खत्म। पठान मूवी आज आपके नजदीकी सिनेमा घर में लग चुकी है। लोगो का इस फिल्म का एक अलग ही क्रेज़ है। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।
शाहरुख खान की 5 साल के बाद बॉलीवुड में वापसी हो रही। पठान मूवी की बात करे तो ये एक स्पाई फिल्म है जिसमे शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण ,जॉन अब्राहम मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे।

पठान मूवी ने रिलीज़ होने पहले ही कई सारे रिकॉर्ड थोड़ दिए , इस फिल्म की प्री बुकिंग की बात करे तो इसने पहले ही दिन 4 लाख 19 हाज़र की टिकट सेल करके एक रिकॉर्ड बनाया। इससे पहले ये रिकॉर्ड ह्रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ वॉर फिल्म के पास था। इसने एक दिन में 4 लाख 1 हज़ार टिकट सेल की है |

शाहरुख खान की फिल्म की बात करे तो ये फिल्म अपने रिलीज़ से पहले ही काफी विवाद में है। इसमें एक गाना बेशरम (Besaram Song )अपनी रिलीज़ के साथ ही विवादों में आ गयी। किसी ने इसको भगवा रंग से जोड़ा , इसपे कई टिप्पड़ी की गयी है।

Pathan Movie Review in hindi 2023

पठान फिल्म के रिव्यु की बात करे तो ये एक स्पाई थ्रीलर फिल्म जिसमे शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण , जॉन अब्राहम। फिल्म में डिंपल कपाड़िया है जो की फिल्म शुरू होने से पहले सारी कहानी बताती है फ़्लैश बैक के बारे में। इस फिल्म में डिंपल कापड़िया एक इंटेलीगेंट डायरेक्टर के रूप में है। उन्हें कही से कबर मिलती है एक टेररिस्ट ग्रुप है जो की इंडिया पे एक खतरनाक हमला करने वाली है। ये टेररिस्ट ग्रुप पैसे के लिए कुछ भी कर सकते है। तब ये इंटेलिजेंस में अपने सबसे काबिल जासूस पठान को एक्टिव करते है जो की शाहरुख का कोड नेम है। अब देखना ये है की क्या शाहरुख खान भारत को बचा पता है की नहीं इसके लिए आपको फिल्म अपने नज़दीकी सिनेमा घरो में देखना पड़ेगा।

खबरों की मने तो पहले ही दिन पठान मूवी ने KGF 2 को भी कमाई के मामले में पीछे कर दिया है। पठान मूवी ने पहले ही दिन 60 करोड़ का आकड़ा पर दिया है , अब बस देखने वाली बात है पठान मूवी की कहानी ऑडियंस को पसंद आती है की इनका हल भी आमिर खान की फिल्म Thugs of Hindustan की तरह होगा.

आमिर खान की फिल्म भी ऐसा ही क्रेज थे पहले ही दिन इसने 50 का आकड़ा पार कर दिया था , लेकिन कहानी न होने के कारण ये सिर्फ 150 करोड़ में सिमट के रह गयी।
खास बात पठान की ये है की न तो ये किसी का रीमेक है न ही सीक्वल। जैसा ट्रेंड बॉलीवुड में चल रहा है सिर्फ रीमेक और सीक्वल आ रहा है। तो ऑडियंस के पास एक प्लस पॉइंट है इसे देखने का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here