Pathan Movie Box Office Collection : रिलीज़ से पहले ही , थोड़ दिया वॉर फिल्म का रिकॉर्ड

184
Pathan-movie-download-in-filmyzilla-.png

Pathan Movie Box Office Collection Report : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान (Pathan) का अलग ही तरीके का क्रेज चल रहा है। ये फिल्म बस कुछ ही दिनों में आपके नज़दीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वाली है। लेकिन रिलीज़ से पहले ही इसने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

निर्देशक सिद्धार्त आनंद फिल्म पठान (Pathan) रिलीज़ होने से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। शाहरुख खान (Saharukh Khan ), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ), जॉन अब्राहम (John Abrahem ) इस फिल्म में नज़र आएंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस में अलग क्रेज़ है। पठान फिल्म के एडवांस बुकिंग (Pathan Movie Advance Booking ) में वॉर (War) फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।
फिल्म एक्सपर्ट ने ये प्रिडिक्ट किया है , की रिलीज़ के कुछ ही घंटो के अंदर ये 100 करोड़ का आकड़ा पार कर जाएगी।

यह भी पढ़े : ‘Pathaan’ के साथ आएंगे ‘भाईजान’; सलमान ने दी फैंस को डबल ट्रीट

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) ने इन चीज़ो में रचा इतिहास

हम आपको बताते चले की शाहरुख की फिल्म पठान की प्री बुकिंग स्टार्ट हो गयी है। अब तक की शाहरुख और दीपिका की कई फिल्मो के रिकॉर्ड इसने तोड़े है। अब तक की बॉलीवुड फिल्मो सबसे ज्यादा प्री बुकिंग का रिकॉर्ड पठान के पास है इससे पहले ह्रितिक रोशन की फिल्म वॉर के पास ये रिकॉर्ड था। पठान फिल्म की प्री बुकिंग स्टार्ट होते है इसकी पुरी 4.19 लाख टिकट सेल हो गयी। इससे पहले ह्रितिक रोशन की फिल्म वॉर की प्री बुकिंग का रिकॉर्ड 4.1 लाख टिकट सेल की थी।

इतने ही घंटो में पार हो जाएगी 100 करोड़ का अकड़ा (Pathan Movie Box Office Collection)

Pathan Movie Box Office Collection

फिल्म एक्सपर्ट ने प्रिडिक्ट किया की शाहरुख खान की हिंदी भाषा फिल्म पठान अपने पहले ही दिन 45 करोड़ का आकड़ा पर कर जाएगी। दूसरे दिन नेशनल हॉलिडे होने की वजह से ये आराम से 60 करोड़ का आकड़ा पर कर देंगी। आने वाले 48 घंटो के अंदर ही ये 100 करोड़ का आकड़ा पर कर जायगी।