Ottis Gibson ने बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच पद से दिया इस्तीफा

235
ottis gibson
ottis gibson

वेस्टइंडीज के पूर्व कोच Ottis Gibson ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ अपनी दो साल की सेवा पूरी करने के बाद बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में अपने अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करने का फैसला किया है।

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज 52 वर्षीय, 27 जनवरी को अपने अभियान की शुरुआत से पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तान्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

मुल्तान सुल्तांस ने बुधवार को ट्विटर पर Ottis Gibson को अपने सहायक और तेज गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल करने के बारे में पोस्ट किया।

वह जनवरी 2020 में चार्ल लैंगवेल्ट की जगह बांग्लादेश टीम में शामिल हुए।

बांग्लादेश ने 2009 में चंपाका रामनायके के बाद से विदेशी तेज गेंदबाजी कोचों को चुना है, जिसमें इयान पोंट, शेन जुर्गेंसन, हीथ स्ट्रीक, कर्टनी वॉल्श और लैंगवेल्ट गिब्सन से पहले सीनियर टीम के साथ काम कर रहे हैं।

बीसीबी की क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने ESPN को बताया, “ओटिस गिब्सन अपने अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करना चाहते थे, जिसे हमने स्वीकार कर लिया।” “स्थानीय कोच अस्थायी रूप से तेज गेंदबाजी विभाग की देखभाल करेंगे। हमें उम्मीद है कि गिब्सन को जल्द ही किसी अन्य विदेशी कोच के साथ बदल दिया जाएगा।”