प्रभास के 41वें जन्मदिन पर अमेरिका में फिर से रिलीज होगी ‘बाहुबली 2’, खुशी से झूम उठे फैन्स

352

सुपरस्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस खास मौके पर प्रभास ने अपने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट देने का प्लान बनाया है। उनके जन्मदिन पर ‘बाहुबली 2’ और ‘साहो’ को अमेरिका व जापान में फिर से रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी आने के बाद मंगलवार को ट्विटर पर #बाहुबली 2 और #प्रभास बर्थडे ट्रेंड करने लगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, यूएस के 16 शहरों में प्रभास की फिल्म बाहुबली दिखाई जाएगी। वहीं, जापान और चीन में भी प्रभास की फिल्म बाहुबली सीरीज को शानदार रिस्पॉन्स मिला था। जापान में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसके मद्देनजर वहां पर उनकी फिल्म साहो को दोबारा रिलीज किया जाएगा।

मालूम हो कि इन दिनों प्रभास अपनी नई फिल्म राधे श्याम को लेकर चर्चा में है। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। हाल ही में मेकर्स ने प्रभास के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक शेयर करने का ऐलान किया है। इससे पहले फिल्म राधे-श्याम से पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। प्रभास ने फर्स्ट लुक शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘हमारी प्रेरणा, पूजा हेगड़े को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।’ फोटो में पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने दिखीं और उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांध रखा था।

इसके अलावा प्रभास अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, आदिपुरुष में सैफ अली खान विलेन के रोल में होंगे, जिनके किरदार का नाम लंकेश होगा। चर्चा है कि इस फिल्म में अजय देवगन, भगवान शिव के कैरेक्टर में नजर आ सकते हैं।