Sivasa Motors से ख़रीदे मात्र 62000 हज़ार किलोमीटर चली Mercedes C2, आसान किस्तों पर लाये घर

693
Sivasa Motors
Sivasa Motors Lucknow

आज हम आपके लिए लेकर आये है एक शानदार फीचर्स के साथ 2nd हैंड गाडी जो आपके लग्जरी कार के सपने को पूरा कर देगी, जैसा की आपको पता है हर किसी का सपना होता है की उसके पास एक घर हो, और जब घर का सपना पूरा हो जाता है तो उसके दिल और दिमाग में कार लेने की इच्छा होती है लेकिन कभी किसी कारन वश हम नई कार नहीं ले पाते है, तब सेकंड हैंड कार लेने की बात दिमाग में आती है और फिर शरू होता एक उलझन भरा सवाल की कौन सी कार लेनी चाहिए है, और ऐसे मे अगर आप को कम कीमत पर और साथ आसान किस्तों पर कोई लग्जरी कार मिल जाये तो क्या कहना, तो आज हम आपकी इस उलझन को सुलझाने आये है। आज हम उस कार के बारे में बातएंगे जो आपका लग्जरी कार का सपना पूरा कर सकती है , तो चलिए जानते है , उस कार के बारे में जो आपका सपना पूरा कर सकती है

आज हम जिस कार की बात कर रहे है ये आपको मात्र 11,50000 Rs में मिल रही है, आपको बता दे ये गाड़ी Mercedes C2 (2012) है , जो की 2012 का मॉडल है। ये गाड़ी पेट्रोल इंजन की है ये कार 62000 हज़ार km चली हुई है जो एक Automatic कार है।

Sivasa Motors Lucknow

ये कार 1st ओनर की कार है।

ये कार आपको Sivasa Motors Hasangarden Colony, Kamta Chinhut Lucknow, Uttar Pradesh 226028 Uttar Pradesh में मिलेगी। इस कार को खरीदने के लिए Sivasa Motors से संपर्क करे ।