निकहत-अब्बास का मिलनकांडः जेल अधीक्षक, जेलर सहित जेल वार्डन गिरफ्तार..

129

चित्रकूट जनपद में बीते 10 फरवरी को निकहत अंसारी और अब्बास अंसारी के जेल में मिलने को लेकर भंडाफोड़ हुआ था. अब पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष कुमार सहित जेल वार्डन जगमोहन को गिरफ्तार किया है. इनके पास घूस के 5 लाख 80 हजार रुपये, दो मोबाइल फोन, एक कीया गाड़ी बरामद हुई है. एसपी वृन्दा शुक्ला ने जेल कांड में बड़ा खुलासा किया है.

एंड्राइड मोबाइल फोन सहित कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की

दरअसल, पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी चित्रकूट के जिला जेल रगौली में बंद है. उससे मुलाकात के लिए उसकी पत्नी निकहत अंसारी अनाधिकृत रूप से जेल के अंदर लगातार मिल रही थी. इसकी भनक जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को लगी थी और छापा मारकर जेल के अंदर से जेल अधीक्षक के बगल वाले रूम में अब्बास अंसारी और निखत अंसारी को अनाधिकृत रूप से मिलते हुए पकड़ा था. निखत अंसारी के पास से एंड्राइड मोबाइल फोन सहित कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की थी.

फ़िलहाल पुलिस ने अब्बास अंसारी और निकहत अंसारी व जेल अधिकारियों सहित 8 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था और शासन ने जेल अधिकारियों की संलिप्तता पाए जाने पर प्रथम द्रष्टया 8 लोगों को निलंबित कर दिया था.