नवनिर्वाचित महापौर सुषमा खर्कवाल ने ली शपथ, कहा-लखनऊ को देश के बेहतरीन शहरों में कराएंगे शामिल..

713

शुक्रवार 26 मई को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के जूपिटर हॉल में नवनिर्वाचित मेयर सुषमा खर्कवाल समेत 110 पार्षदों ने शपथ ग्रहण किया। कमिश्नर रोशन जैकब ने भाजपा की नवनिर्वाचित मेयर सुषमा खर्कवालको शपथ ग्रहण कराया। इसके बाद मेयर ने सभी पार्षदों को शपथ दिलाई। इस दौरान सभागार में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

4 निर्दल और एक सीट बसपा के खाते में गई

दरअसल शपथ ग्रहण करने के बाद महापौर सुषमा खर्कवाल ने कहा कि सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए लखनऊ की जनता का आभार व्यक्त करती हैं। उन्होंने कहा कि अटल जी ने जो पौधा लगाया था, आज लखनऊ के रूप में वो विशाल वृक्ष के रूप में खड़ा है। उन्होंने आगे कहा की, हम लखनऊ को देश के बेहतरीन शहरों में से एक बनाएंगे।

आपको बतादें। शहर के 110 वार्ड में बीजेपी ने 80 सीट पर जीत हासिल की है। जबकि 21 सीट पर सपा, 4 पर कांग्रेस, 4 निर्दल और एक सीट बसपा के खाते में गई है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, पूर्व मंत्री महेंद्र नाथ सिंह, पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया, विधायक नीरज बोरा ,विधायक आशुतोष टंडन, कमिश्नर रोशन जैकब ,डीएम सूर्यपाल गंगवार आदि मौजूद रहे।