श्रद्धा हत्याकांड में नया मोड़ – शादी नहीं करना चाहती थी श्रद्धा – हत्या के 20 दिन बाद ही आफताब ने कमरे पर बुलाई दूसरी लड़की आफताब

94
DELHI MURDER

दिल्ली के दिल दहलाने वाले श्रद्धा मर्डर केस में हर घंटे नया और सनसनीखेज खुलासा हो रहा है। श्रद्धा की हत्या से कुछ ही दिन बाद आफताब ने डेटिंग ऐप से एक दूसरी लड़की को प्यार के जाल में फंसाया। 20 से 25 दिन बाद आफताब उस लड़की को छतरपुर के उसी घर पर लेकर आया, जहां उसने श्रद्धा का मर्डर किया था और उसके शव के टुकड़े छुपाकर रखे थे। घर में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स पड़े थे और आफताब उस दूसरी लड़की के साथ संबंध बनाता था। आफताब ने मर्डर के बाद श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज के साथ-साथ अलमारी में भी छुपा दिए थे।

आफताब ने 18 मई को अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा का मर्डर किया था। 19 मई को वो नई फ्रिज खरीदकर लाया और फिर श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके उसने डेड बॉडी के पार्ट्स फ्रिज में रख दिए थे। फिर वो श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े को महरौली के जंगल में आया था। आफताब उसके साथ-साथ जीने की कसम खाकर मुंबई से दिल्ली लाया था। दिल्ली के महरौली में लिव इन रिलेशन में रह रही युवती श्रद्धा वाकर (26) की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। श्रद्धा और आरोपी युवक आफताब अमीन पूनावाला (28) मिलकर शराब, सिगरेट का नशा करते थे, पुलिस को ऐसे कई सबूत मिले हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि यह आपस में शादी नहीं करना चाहते थे, इनमें नशा करने के बाद झगड़ा होता था। वारदात वाले दिन भी श्रद्धा ने नशे में बर्तन फेंककर आफताब को मारना शुरू कर दिया था। इससे गुस्साए आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी। साजिश के तहत आरोपी ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया। शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने क्राइम पेट्रोल और अंग्रेजी फिल्में देखीं। अगर परिवार वाले आफताब और श्रद्धा को वापस लाने की कोशिश करते तो शायद यह हत्याकांड नहीं होता। दोनों ही के परिजनों ने इनको छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here