ड्रग कनेक्शन: करण जौहर को NCB का समन – 2019 की पार्टी पर पूछेगी सवाल

401
Karan Johar
Karan Johar

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करण जौहर को समन भेजा है. बॉलीवुड के जाने-माने नाम करण जौहर को एनसीबी मुंबई ने पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी का कहना है कि करण जौहर किसी मामले में संदिग्ध नहीं हैं. ड्रग्स से जुड़े केस में उनसे कुछ जानकारी हासिल करनी है.

NCB सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है. वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं. करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया है जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था.

करण जौहर को समन बुधवार को भेजा गया है. उन्हें 2019 की पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड मुहैया कराना है. जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे. किस कैमरे से वीडियो शूट हुए. क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था. ये तमाम जानकारियां शुक्रवार (18 दिसंबर) तक मुहैया कराने को कहा गया है.

बता दें कि बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद करण जौहर की मुसीबत बढ़ती दिखने लगी थी. करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो को NCB ने सही बताया था.

बताया जाता है कि करण जौहर ने इस वीडियो को शूट किया था और इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे थे. तब सवाल उठने लगे थे कि क्या एनसीबी करण जौहर या वीडियो में दिखने वाले सितारों पर शिकंजा कसेगी.

इस वीडियो के सामने आने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी में शिकायत की थी. मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया था.

उस वक्त करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा कि मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं. उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया. करण जौहर ने कहा कि मैंने साल 2019 में ही कहा था कि ये सभी आरोप गलत हैं.

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिया था. क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई दी थी.