NCB के सामने रिया का बयान – सुशांत के लिया मंगाया था ड्रग्स खुद कभी नहीं लिया’

300

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एनसीबी एक्शन मोड में है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लगातार पूछताछ की जा रही है। रिया चक्रवर्ती से लगातार ड्रग्स गैंग के बारे में जांच एजेंसी पता लगाने की कोशिशों में जुटी हुई है। मामले में जब तफ्तीश तेज की गई तब रिया चक्रवर्ती अपने ही दिए गए बयानों की वजह से फंसती चली गईं। एनसीबी ने अपनी पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती से 15-20 सवाल पूछे। इनमें से कुछ सवाल कॉमन थे जो पहले भी उनसे पूछे जा चुके हैं। उन्होंने कुछ चीजों के जवाब में वही बातें दोहराईं जो वो दोहराती आई हैं। रिया ने का कि उन्होंने कभी भी किसी भी तरह के ड्रग्स नहीं लिए हैं। जब-जब भी उन्होंने दीपेश से ड्रग्स मंगवाए वो हमेशा सुशांत और उनके दोस्तों के लिए थे।

रिया ने सफाई देते हुए ये भी कहा कि बासित परिहार से उनकी मुलाकात 5 बार हुई। और बासित से उन्हें उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने मिलाया। रिया ने साफ तौर पर कहा कि वे ड्रग्स कभी नहीं लेती थीं और सिर्फ सुशांत और उनकी फ्रेंड सर्कल ही ड्रग्स लेती थी। उन्होंने कहा कि वो सिर्फ मिरांडा से बड्स लेती थीं और उसे सुशांत को दे देती थीं। मामले में अब एनसीबी, मुंबई पुलिस और सीबीआई से संपर्क साधेगी और मामले की रिपोर्ट उन्हें सौंप देगी जो सीबीआई की चांज में कारगर साबित हो सकती है।

बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स से संबंध में जो बातें कहीं थीं वो सारी बातें उनकी लीक हुई व्हाट्सएप चैट से पूरी तरह से भिन्न निकलीं। इसके बाद से ही उनपर शक और बढ़ गया। अब सीबीआई जांच में आगे पता चलेगा कि क्या वाकई में सुशांत की मौत से रिया का कोई कनेक्शन है या फिर वो जो अपनी सफाई में बार-बार कह रही हैं वही सही है।