सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने पकड़ा ड्रग सप्लायर , इन लोगों से जुड़ा है तार

229

16/20 के सुशांत सिंह राजपूत-रिया के ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रो ब्यूरो ने साहिल मजहर अली नाम के एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. आरोपी साहिल मजहर अली के पास से NCB को 7.1 ग्राम चरस बरामद हुई है. NCB ने अपनी कोर्ट में पेश की गई रिमांड में इस बात का भी जिक्र किया है कि बॉलीवुड के जिस नामी अभिनेता की गर्लफ़्रेंड के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग कार्टर के रूप में गिरफ्तार किया गया है उससे पकड़ा गया आरोपी टैक्सी ड्राइवर साहिल मजहर अली जुड़ा हुआ है.

ऐसे में ड्रग्स सिंडिकेट के अलग-अलग रूट सामने आए हैं, जिसकी जांच अभी जारी है. फिलहाल आरोपी टैक्सी ड्राइवर को सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी साहिल मजहर अली की ली गई रिमांड में NCB ने कहा है कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता की गर्लफ़्रेंड के भाई और अफ्रीकन नेशनल Agisialos Demetriades को ड्रग कार्टर के रूप में गिरफ्तार किया गया है. उसके साथियों और सिंडिकेट से जुड़ी पूछताछ में उसने बताया कि बांद्रा के इलाके में टैक्सी चलानेवाला साहिल मजहर अली उसके लिए चरस, गांजा प्रिक्योर करता था और उसे मुहैया करवाता था.

ऐसे करवाता था ड्रग्स की सप्लाई

इसके अलावा उसने Agisialos Demetriades को कोकीन भी मुहैया करवाई थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान ये कोकीन की कन्साइनमेंट अफ्रीकन नेशनल AgisialosDemetriades ने बांद्रा के कैप्री हाइट्स की उस इमारत के गेट बाहर रिसीव की थी, जहां पर इस नामी बॉलीवुड एक्टर का घर है.

आरोपी साहिल मजहर अली कई बार अलग-अलग ड्रग्स डीलर्स के जरिए LSD और MDMA खरीद कर कई जगह सप्लाई भी कर रहा था. और अलग-अलग ड्रग्स सिंडिकेट से उसके तार जुड़े थे. NCB की जांच के मुताबिक आरोपी टैक्सी ड्राइवर साहिल मजहर अली, अफ्रीकन नागरिक Agisialos Demetriades का ड्रग्स सप्लायर था और Agisialos Demetriades, सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स केस में पकड़े गई ड्रग्स पैडलर्स कैजान, संदीप गुप्ता, अनुज केशवानी, डोवन का सप्लायर था.