मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW द्वारा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ जारी

231
money laundering case Jacqueline Fernandez
money laundering case Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली पुलिस के दफ्तर पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ पिंकी ईरानी, जिन्होंने एक्ट्रेस और सुकेश की मुलाकात करवाई थी, भी EOW के दफ्तर पहुंच गई हैं। आज यानी बुधवार को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोनों से पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में दोनों को घेरने के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को अब तक दिल्ली पुलिस ने समन भेजा था 29 अगस्त और 12 सितंबर के लिए, लेकिन एक्ट्रेस नहीं पहुंची थीं। एक स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने पिछले महीने कोर्ट को बताया कि एक्ट्रेस, समन मिलने के बावजूद जांच में शामिल नहीं हुई थी, जिसके बाद अभिनेत्री के वकीलों ने कोर्ट।को आश्वासन दिया कि वह पुलिस समन का पालन करेंगी। इससे पहले जैकलीन से ईडी द्वारा पूछताछ की गई थी। अब पहली बार दिल्ली पुलिस, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किए गए 200 करोड़ के फ्रॉड के बारे में जैकलीन से बात करेगी।

दिल्ली पुलिस के पास जैकलीन के लिए कई सवाल हैं जो कॉनमैन के साथ फरवरी से अक्टूबर 2021 के बीच तक टच में थीं। बता दें कि दिल्ली पुलिस और ईडी कथित डकैती की अलग-अलग जांच कर रहे हैं। पिछले महीने, ईडी ने जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया था और कहा था कि उन्हें चंद्रशेखर से उपहार मिले थे, जो उन्होंने 200 करोड़ रुपये से खरीदे थे।