मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, दिल्ली व BJP सरकार पर साधा निशाना..

114
mayawati
mayawati

राजनीति के मंच पर मजबूती के साथ अपना किरदार पेश करने में जुटी बहुजन समाज पार्टी ने दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पार्टी के जनाधार को मजबूत करने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी संगठन और उसके जनाधार को मजबूती देने के लिए बसपा सुप्रीमों मायावती ने इन राज्यों के बसपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार के साथ ही दिल्ली की आप सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पार्टी सुप्रीमो मायावती ने इस अहम बैठक के दौरान आने वाले चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ पार्टी के जनाधार को कैसे बढ़ाया जाए, इस पर अन्य राज्यों के बसपा पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की। इस बैठक में खासकर के जम्मू कश्मीर में होने वाले आगामी विधानसभा के आम चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर फोकस किया गया। मायावती ने कहा की, पार्टी के लोगों को अभी से चुनाव के लिए तैयार रहना होगा। आगे उन्होंने हिमाचल प्रदेश और झारखंड में अपनी कमियों को दूर करने और युवाओं को अपने साथ जोड़ने की बात भी कही।

दिल्ली की आप सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना:-

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार और केंद्र (BJP) के आपसी टकराव का हर्जाना वहां की जनता को भुगतना पढ़ रहा है। जबकि इन्हे आपसी सहयोग से जनता का कल्याण और विकास कर एक मिसाल पेश करना चाहिए। उन्होंने कहा की दोनों के बीच अन्तहीन टकराव अत्यंत दुःखद है। मायावती ने आगे कहा की, गरीबों, उपेक्षितों के विकास के लिए सरकार की नीयत व नीति ईमानदार नहीं है। जिस कारण जनता को अनेकों परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। जनता की ये हालत सरकार के तमाम विकास के दावों की पोल खोलती है।