मनीष सिसोदिया बोले- झूठे आरोपों में कुछ दिन जेल में भी रहे तो परवाह नहीं..

312
manish sisodiya
manish sisodiya

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया सीबीआई दफ्तर में पेश होने के लिए अपने आवास से रवाना हो गए हैं. शराब नीति से जुड़े कथित घोटाले में मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करेगी. सिसोदिया CBI दफ्तर में 11 बजे पेश होंगे. इसे देखते हुए मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि ‘आज फिर सीबीआई ऑफिस जा रहा हूं. सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा. लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है. कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं. भगत सिंह के अनुयायी हैं. देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे. ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी चीज है.’

बीते 19 फरवरी को मनीष सिसोदिया को पेश होना था

दरअसल इससे पहले बीते 19 फरवरी को मनीष सिसोदिया को पेश होना था. लेकिन उन्होंने दिल्ली के बजट की तैयारी की हवाला देकर पेशी की तारीख आगे बढ़ाने को कहा था, जिसे स्वीकारते हुए सीबीआई ने 26 फरवरी की तारीख दी थी. मनीष सिसोदिया ने कहा था कि वो इस जांच में सीबीआई का पूर्ण सहयोग करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई की पूछताछ मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई है कि मनीष सिसोदिया को आज गिरफ्तार किया जा सकता है.

बता दें कि सीबीआई ने पिछले साल 25 नवंबर को सात लोगों के खिलाफ अपना पहला आरोप पत्र दाखिल किया था. इसमें सिसोदिया को आरोपी के रूप में नामित नहीं किया गया था. सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि धन के लेन-देन और शराब व्यापारियों और आप नेताओं, बिचौलियों के बीच संबंधों की छानबीन में सीबीआई ने विस्तृत सामग्री एकत्र की है. इसपर सीबीआई को सिसोदिया से स्पष्टीकरण की जरूरत है.