दूल्हे को हल्दी लगाते हुए शख्स को पड़ा दिल का दौरा, मौके पर हुई मौत..

122

हैदराबाद से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक शादी समारोह के दौरान खुशी का माहौल था, लेकिन पलभर में ही वह गम में तब्दील हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद के काला पत्थर इलाके में शादी समारोह चल रहा था. इस दौरान अचानक एक शख्स को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई.

शख्स दूल्हे को हल्दी लगाने आता

दरअसल, शादी की रस्में निभाई जा रही थीं. ये शख्स दूल्हे को हल्दी लगाने आता है और कुछ ही सेकेंड में उसकी जान चली जाती है. समारोह में मौजूद किसी शख्स ने ये दिल दहला देने वाली घटना अपने कैमरे में कैद कर ली. लोकल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दिल दहला देने वाले वीडियो में रब्बानी नाम का एक शख्स दूल्हे के सामने बैठे देखा जा सकता है. वो मुस्कुराते हुए दूल्हे में हल्दी लगा रहा होता है. तभी अचानक वो गिर जाता है. इसके बाद वहां काफी अफरा-तफरी हो जाती है.

दूल्हा भी इस शख्स को उठाने दौड़ता है. दूसरे लोग भी मदद करने के लिए आते हैं. इतना ही नहीं वीडियो के बैकग्राउंड में किसी बच्चे के रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है. बताया जा रहा है कि परिजन फौरन रब्बानी को नजदीक के अस्पताल लेकर जाते हैं, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाती. डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं.