महाराष्ट्र के मंत्री के बिगड़े बोल – सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से की, महिला आयोग की सख्ती के बाद मांगी माफी

430
Maharstra Minister Bizzare Remark on Hema Malini

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना (Shiv Sena) नेता गुलाबराव पाटिल (Gulabrao Patil) अपने विवादास्पद बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. पाटिल ने अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल से करने की टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया है. राज्य के महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाते हुए मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है. पाटिल की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंत्री ने कथित टिप्पणी हाल में जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित करने के दौरान की. अपने भाषण के दौरान पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधानसभा क्षेत्र का दौरान कर वहां अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा.

कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे BJP के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा, ‘जो 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.’

वहीं, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया और अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.