राजनाथ सिंह ने बांधे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तारीफों के पूल, बोले-मुझसे काफी बेहतर CM हैं योगी आदित्यनाथ

333

देश के रक्षा मंत्री तथा लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल तथा प्रदर्शन को ए-1 श्रेणी का बताया है। कार्य संपादन के मामले में देश के श्रेष्ठ मुख्यमंत्री का खिताब पा चुके योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को राजनाथ सिंह ने भी बेजोड़ बताया है।

राजनाथ सिंह ने एक समाचार चैनल से वार्ता के दौरान योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को जमकर सराहा। न्यूल चैनल पर योगी आदित्यनाथ से जुड़े सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने उनकी परफॉर्मेंस को ए वन बताया। योगी आदित्यनाथ को अब तक के हर मुख्यमंत्री से बेहतर मानने के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि वह सबसे तो उनकी तुलना करना नहीं चाहते। तुलना तो स्वयं से की जा सकती है, तो मैं कहता हूं कि वह मुझसे बेहतर सीएम हैं। राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वह हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रहे हैं। उनका जीवन जनता के लिए समॢपत है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में काफी अच्छा काम किया है। सभी से जुडऩे के प्रयास के साथ ही हर प्रकार की समस्या को सुलझाने के लिए योगी आदित्यनाथ मामले की तह तक जाते हैं। उनकी इसी कार्यशैली से लोग उनके प्रशंसक हैं और उनके प्रशंसकों की सूची भी काफी बड़ी होती जा रही है। राजनाथ सिंह ने कहा कि वह हर जगह स्वयं की उपस्थिति भी दर्ज कराने में माहिर हैं। देश के सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री होने के बाद भी वह अन्य राज्य को भी बराबर सहयोग देने को आतुर रहते हैं। कोरोना वायरस संक्रमण काल में लोग उनकी जुझारूपन को देख चुके हैं। समय से सभी को इलाज तथा लोगों को घर जाने के लिए साधन उपलब्ध कराने के मामले में देश उनके कार्य को देख चुका है।