लखनऊ के चारबाग स्थित होटल में प्रेमिका का शव बाथरूम में मिला, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

119
hotel just 9 inn murder
hotel just 9 inn murder

राजधानी लखनऊ में चारबाग़ स्थित होटल जस्ट 9 इन में दो दिन से रुकी चंद्रा त्रिपाठी का शव मंगलवार सुबह कमरा नम्बर 924 के बाथरूम में मिला। हत्या का शव बाथरूम में बंद किए जाने का अंदेशा है। चारबाग़ पुलिस ने लड़की के प्रेमी को हिरासत में लिया है। वहीं, कमरा नम्बर 924 में रुका कथित भाई गायब है जिसे पुलिस तलाश रही है।

लखनऊ पुलिस के मुताबिक कमरे से मिले बैग में आधार कार्ड था। जिससे शव की पहचान बासमंडी गुरुद्वारा रोड निवासी चंद्रा त्रिपाठी के तौर पर हुई है। होटल मैनेजर ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व चंद्रा त्रिपाठी ने सुशांत गोल्फ सिटी निवासी नितिन द्विवेदी के साथ कमरा नम्बर 901 बुक किया था। सोमवार शाम सुलतानपुर निवासी एक युवक आया था। जिसने चंद्रा का भाई होने का दावा किया।

होटल मैनेजर केमुतबिक,प्रेमी ने कमरा नम्बर 924 बुक कराया था। जिसके बाद चंद्रा कथित भाई के रूम में रहने चली गई थी। मंगलवार सुबह नितिन ने चंद्रा को फोन किया था। कई कॉल करने के बाद फोन कथित भाई ने रिसीव किया। जिसने बताया कि चंद्रा ने खुद को बाथरुम में बंद कर लिया है। यह बात सुन कर नितिन ने मैनेजर को सूचना दी। खुद भी कमरे पर पहुंचा। जहां चंद्रा का कथित भाई नजर नहीं आया। इस बीच कैसरबाग पुलिस पहुंच गई। बाथरुम का दरवाजा तोड़े जाने पर उसमें चंद्रा का शव पड़ा मिला। इंस्पेक्टर के मुताबिक नितिन से पूछताछ की जा रही है। सीसी फुटेज की मदद से चंद्रा का भाई बन कर कमरा बुक कराने वाले युवक को भी पुलिस तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here