गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

504
Amit Shah
Amit Shah

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव हो गए है, उन्होने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है. उन्होने बताया की शरुआती लक्षण दिखने पर टेस्ट करवाया और डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल मे भर्ती हो रहे है. उन्होने ने अपने संपर्क मे आये लोगो से टेस्ट करवाने की विनती की है और होम आइसोलेट होने को कहा है.


उन्होने लिखा “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.”

उधर, देश में रविवार को एक दिन में Covid-19 के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले. ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 37,364 हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here