सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई में सीबीआई ने की जांच शुरू, रसोइया नीरज से पूछता, दो DSP-बैंक अफसरों से भी होगी पूछताछ

1481

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उच्चतम न्यायालय से हरी झंडी मिलने के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सीबीआई की तरफ से दिल्ली से पांच लोगों की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंच गई। शुक्रवार को सीबीआई अधिकारियों ने सांताक्रूज में स्थित एयरफोर्स फैसिलिटी में बैठक की।

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित एक अज्ञात व्यक्ति को गेस्टहाउस लेकर आई है, जहां वे ठहरे हुए हैं। व्यक्ति को पूछताछ के लिए लाया गया है।

सीबीआई की SIT टीम बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिलने पहुंची. प्रोटोकॉल के तहत सुशांत केस की जांच को लेकर बात होनी है. इस मीटिंग में सभी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स लिए जाएंगे. एजेंसी अब तक केस में की गई सभी जानकारी, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दर्ज किए गए बयानों का हैंडओवर लेगी.

सुशांत केस की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है. सीबीआई सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ करेगी. नीरज वहीं हैं जिन्होंने बताया था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड वाले दिन जूस दिया था. नीरज ने ही सुशांत के दरवाजा ना खोलने की बात कही थी. नीरज से बिहार और मुबंई दोनों पुलिस ने पूछताछ की थी. वहीं DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम पूछताछ और बयान दर्ज करेगी. मामले में दो DSP से भी होगी पूछताछ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here