ला लिगा: मेसी संग चला फाती का जादू , बार्सिलोना ने विलारियल को 4-0 से हराकर किया धमाकेदार शुरुआत

179

युवा आंसू फाती के चार में मिनट में दागे गए दो गोल और लियोनल मेसी के पेनाल्टी पर किए गए गोल के दम पर बार्सिलोना ने ला लिगा में विलारियल को 4-0 से हराकर सत्र का धमाकेदार आगाज किया। कोच रोनाल्ड कोमैन का यह टीम के साथ पहला लीग मैच था।

पिछले सत्र में कोई खिताब नहीं जीतने वाले बार्सिलोना की ओर से फाती (15वें,19वें मिनट) और मेसी (35वें मिनट) में गोल किया। एक गोल पाऊ टोरेस (45वें मिनट) ने दागा जो आत्मघाती रहा। लुईस सुआरेज के जाने के बाद यह टीम का पहला मैच था।
पहले ही मैच में छाए सुआरेज
लईस सुआरेज ने एटलेटिको मैड्रिड की ओर से पहले ही मुकाबले में छाप छोड़ी। सुआरेज के दो गोल की बदौलत एटलेटिको मैड्रिड ने ग्रेनाडा पर 6-1 से बड़ी जीत दर्ज की। पिछले शुक्रवार को ही बार्सिलोना से एटलेटिको मैड्रिड में आए सुआरेज ला लिगा के पदार्पण मैच में ही दो गोल करने और एक में मदद करने वाले क्लब के पहले खिलाड़ी बन गए।

रोनाल्डो ने टाली जुवेंटस की हार 
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 25 मिनट में दागे गए दो गोल की मदद से नौ बार के सिरी ए चैंपियन जुवेंटस ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए रोमा को 2-2 से बराबरी पर रोक दिया। रोनाल्डो ने 44वें और 69वें मिनट में गोल किए। वहीं रोमा के लिए जॉर्डन वेरेटआउट (31वें, 45+1वें मिनट) ने गोल किए। जुवेंटस का यह दूसरा मैच था और वह एक जीत, एक ड्रॉ से चार अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।   

32 मैचों बाद हारा बायर्न
चार खिताब और 32 मैचों के बाद बायर्न म्यूनिख को हार का सामना करना पड़ा। मौजूदा चैंपियन बायर्न को बुंदेसलिगा में दूसरे मुकाबले में होफ्फेनहेम के हाथों 1-4 से हार मिली। बायर्न की यह सात दिसंबर 2019 के बाद पहली हार है। वहीं बुंदेसलिगा में 21 मैचों बाद उसे हार मिली।