कुमकुम भाग्य’ की ‘इंदू दादी’ ज़रीना रोशन का निधन, सितारों ने जताया शोक

468

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’(Kumkum Bhagya) के दर्शकों के लिए बेहद दुखद खबर आई है। सीरियल में इंदू दादी(इंदू सूरी) का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री ज़रीना रोशन(Zarina Roshan) अब हमारे बीच नहीं रही हैं। दिल का दौरा(Cardiac Arrest) पड़ने की वजह से ज़रीना रोशन का निधन हो गया है। वह 54 वर्ष की थी। उनके यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि ज़रीना रोशन ने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था। उन्होने अपने करियर की शुरूआत फिल्मों से की थी। जिसमें वह स्टंट नायिका के तौर पर दिखी थीं। ज़रीना रोशन ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी काम किया था।

उनके साथ काम करने वाली सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की पूरी टीम गहरे दुख और सदमे में है।

सीरियल की लीड एक्ट्रेस सृति झा(Sriti Jha) ने ज़रीना रोशन को अंतिम ऋद्धांजिल देते हुए उनके साथ अपनी एक क्यूट सेल्फी पोस्ट की है। इसके साथ ही सृति ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें ज़रीना रोशन को डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर और वीडियो को पोस्ट करते हुए सृति ने एक दिल टूटने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

तो वहीं, शो में अभि मेहरा का रोल प्ले करने वाली अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया(Shabir Ahluwalia) ने इंदू दादी को याद करते हुए ज़रीना रोशन के साथ अपनी प्यार भरी सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में शब्बीर ज़रीना रोशन को किस करते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में शब्बीर ने लिखा है ‘ये चांद सा रोशन चेहरा’।

शो के एक्टर विन राणा(Vin Rana) ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जरीना रोशन की एक तस्वीर शेयर की है।

शो में काम करने वाले अभिनेता अनुराग शर्मा(Anurag Sharma) ने भी ज़रीना रोशन के निधन पर दुख जताया है और उन्हे अपनी भावपूर्ण ऋद्धांजलि दी है। अनुराग कहते हैं “ये खबर बेहद शॉकिंग है। ज़रीना रोशन जी वह बेहद मधुर महिला थीं, जिंदगी से भरपूर। इस उम्र में भी उनकी एनर्जी देखने लायक थी। मेरे ख्याल से उन्होने अपने करियर की शुरूआत स्टंट लेडी के तौर पर की थी, और वह असल जिंदगी में भी फाइटर थीं। मैने उनके साथ पिछले महीने काम किया था और हमने अच्छा वक्त साथ में बिताया था। उस वक्त वह बिल्कुल थीं। लेकिन आज अचानक ये खबर आई। मैं उनकी आत्मा की शांति की दुआ करता हूं।”