The Kapil sharma Show : फिर से हँसाने आ रहे है कृष्णा , इंटरव्यू में दिया हिंट

114
The Kapil sharma Show फिर से हँसाने आ रहे है कृष्णा , इंटरव्यू में दिया हिंट

कपिल शर्मा शो में अब फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म , फिर से हँसी के गुब्बारे ले के आ रही है हम सब की पसंदीदा “सपना” , कपिल शर्मा शो में . ऐसा सपना के किरदार को निभाने वाले कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया .

कपिल शर्मा के शो में हम लोगो ने कृष्णा के किरदार सपना को बहुत ज्यादा मिस किया , बीते साल जब कपिल शर्मा शो का नया सीजन आया तो ऑडियंस ने सपना के किरदार को बहुत ज्यादा मिस किया , हलाकि जो नए किरदार कपिल शर्मा शो पे आये है उन्होंने ने भी दर्सको को खूब हसाया। लेकिन कही न कही सपना के किरदार को काफी मिस किया गया।

अब दर्शको का इंतज़ार हुआ ख़त्म , एक बार फिर सपना का किरदार आपको हँसाने के लिए कपिल शर्मा शो में वापस आ रही है. कृष्णा से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया की क्या वो सपना के किरदार में वापसी करेंगे ,तो उन्होंने हिंट देते हुए कहा की सोनी टीवी के साथ बात चीत चल रही है

कहा जा रहा था की कृष्णा ने अपनी फीस इस सीजन से लिए बड़ाई थी जिस पर सोनी के साथ बात नहीं बन पायी, जैसा वो चाहते थे। कृष्णा ने इंटरव्यू में ये भी कहा की कपिल एक अच्छे इंसान है और कड़ी करना इतना आसान नहीं होता। उन्होंने मेरा ख्याल कई सालो से रखा है।