Kisan Mahapanchayat Karnal: करनाल समेत पांच जिलों में इंटरनेट रहेगा बंद, धारा 144 लागू, आज होगी महापंचायत

    500

    28 अगस्त के दिन किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के खिलाफ मंगलवार के दिन करनाल में किसान मंहापचायत का आयोजन किया गया है. साथ ही आज ही लघु सचिवालय का किसान घेराव भी करेंगे. बता दें कि इससे एक दिन पहले प्रशासन द्वारा जिले में मोबाइल व इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है. वहीं जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

    चार जिलों में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबं

    जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक व्हाट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर, और सोशल मीडिया पर अफवाहों के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए मोबाइल इटरनेट सेवाओं को प्रतिबंधित कर दिया गया है. बता दें कि पहले तो केवल करनाल जिले में इंटरनेट सेवा को प्रतिबंधित किया गया था लेकिन इसके अगले आदेश में 4 और जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.

    पुलिस द्वारा ट्रैफिक को लेकर एक परामर्श भी जारी किया गया है. परामर्श के मुताबिक मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या – 44 (अंबाला-दिल्ली) पर मंगलवार को करनाल जिले में कुछ यातायात में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए एनएच-44 का उपयोग करने वाले लोगों को सलाह दी जाती है कि वे करनाल शहर की यात्रा करने से बचें या सात सितंबर को अपने गंतव्य पर जाने के लिए किसी वैकल्पिक रास्ते का इस्तेमाल करें.