भारत की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी KGF2, 11 दिन में किया 883 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन

354
KGF

ग्लोबल स्टार बन चुके एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ब्लॉकबस्टर है. इसमें कोई शक नहीं. इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 11 दिन का वक्त बीत चुका है मगर इसे दर्शकों से मिलने वाला रिस्पांस कम नहीं हुआ है. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ भारत की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो मूवी ने कुल 883 करोड़ की कमाई कर ली है.

बताया जा रहा है कि ‘केजीएफ 2’ ने 11 दिन में 883 करोड़ का कलेक्शन कर आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ को भी पछाड़ दिया है और अब ये जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. इतना ही ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि मूवी 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी.

दूसरे हफ्ते यानी की 11वें दिन दुनियाभर में 64.83 करोड़ की कमाई की. इसने इसी के साथ ही दुनियाभर में 883.56 करोड़ की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि मूवी ने आमिर खान की ‘पीके’ के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है और वो भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म बन गई है.

हिंदी में की 300 करोड़ से ज्यादा कमाई
‘रॉकी भाई’ यानी की यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के हिंदी वर्जन ने भी कमाल कर दिखाया है. इसने 300 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो मूवी के हिंदी वर्जन ने 11 दिनों में 321.12 करोड़ की कमाई कर ली है. आपको बता दें कि मूवी को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इसमें यश और श्रीनिधि शेट्टी के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे स्टार्स लीड रोल में थे. इन सभी स्टार्स ने इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी. सभी के किरदार हिट हुए हैं. फिल्म को तेलुगू, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया था.