Kawasaki W175 Speed ये बाइक अगले साल होगी लॉन्च, जानिए इस बाइक में क्या है खास

860

इन दिनों बाइक कंपनी युवाओं को ध्यान में रखकर रेट्रो-क्लासिक बाइक्स बाजार में उतार रही है. जिन्हें युवाओं की ओर से खास तवज्जो भी दिया जा रहा है. इस समय भारतीय बाइक बाजार में रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350, रॉयल एनफील्ड की मिटिओर 350, जावा स्टैंडर्ड, जावा 42, जावा पेराक और होंडा की हाइनेस सीबी 350 ने धूम मचाई हुई है.

इन बाइक को टक्कर देने के लिए जल्द ही कावासाकी W175 स्पीड भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है. आपको बता दें ये बाइक पिछले दिनों टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई थी. जिसको देख कर इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है. आइए जानते है बाइक लवर्स को कावासाकी W175 स्पीड में क्या कुछ खास मिलने जा रहा है. 

कावासाकी W175 स्पीड की सामने आई तस्वीरों को देख कर कहा जा सकता है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को रेट्रो लुक दिया है. इसमें एक राउंड हैलोजन हेडलैम्प, राउंड रियर-व्यू मिरर, फोक्स गैटर और वायर-स्पोक व्हील लगाए गए हैं. आपको बता दें फिलहाल डब्लू 175 बाइक को इंडोनेशिया और थाईलैंड जैसे एशियाई देशों में बेचा जा रहा है. वहीं जापानी दोपहिया कंपनी ने इस बाइक को भारत में लॉन्च करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन जानकारों का कहना है कि कावासाकी W175 स्पीड जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकती है. 

इंजन की बात करें तो इस बाइक में 177 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा, जो कि 7,500 आरपीएम पर 12.7 बीएचपी की पॉवर और 6,000 आरपीएम पर 13.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क देता है. इसके साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा. इस बाइक को 1.30 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर उतारा जा सकता है.