बिग बॉस में गेम को पलटने आ रही हैं कविता कौशिक और नैना सिंह, शार्दुल पंडित और प्रतीक सहजपाल की भी होगी एंट्री

363

बिग बॉस सीज़न 14 में भी अब वो वक्त आ गया है जब घर में वाइल्ड कार्ड के ज़रिए नए कंटेस्टेंटस की एंट्री होगी । दरअसल घर में जल्द ही नए चेहरे नज़र आने वाले है। खबरों की मानें तो बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले मना करने वाली टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस कविता कौशिक भी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि दमदार पर्सनालिटी वाली एक्ट्रेस के अलावा शो में चार अन्य टीवी सेलेब्स भी जल्द नजर आएंगे।

रिपोर्ट के एकोर्डिंग एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का दमदार किरदार निभाकर फेम हासिल करने वाली कविता कौशिक शो में वाइल्ड कार्ड सदस्य बनकर आ रही हैं। कविता से शुरुआत में शो में एंट्री लेने के लिए अप्रोच किया गया था हालांकि उन्होंने इंटरव्यू में इससे इनकार कर दिया है। अब मेकर्स ने एक्ट्रेस को बिग बॉस में एंट्री लेने के लिए राजी कर लिया है, अब एक्ट्रेस अगले एलीमिनेशन के बाद शो में एंट्री करेंगी।

इस बात में कोई शक नहीं है कि कविता कौशिश की अपनी अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग है। कविता अपनी बेबाकी और तीखें स्वभाव के लिए भी जानी जाती है। सबसे पहले घर में जाने वाले वाइल्ड कार्ड सेलेब्स में स्प्लिट्सविला विनर और कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस नैना सिंह का नाम शामिल है। इनके अलावा टीवी एक्टर शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल का नाम भी कन्फर्म कर दिया गया है।

घर के तीनों तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को घर से बाहर कर दिया गया है जिसके बाद इस महीने के आखिर तक नए सदस्य शो में पहुंच जाएंगे।