कविता कौशिक के पति का बड़ा बयान , ‘शराब पीकर मेरी बीवी को आपत्तिजनक मैसेज भेजते थे अभिनव शुक्ला’

773

बिग बॉस 14′ को टीआरपी तो नहीं मिली लेकिन शो में बवाल भी खूब हुआ। रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्लाी की कविता कौशिक से जमकर बहसबाजी हुई। नौबत हाथापाई तक आ गई थी। रुबीना और अभिनव से झगड़े के बाद कविता कौशिक शो से बाहर निकल गईं हैं। कविता के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद उनके पति रोनित विश्वास पर अभिनव पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। कविता के पति रोनित ने खुलासा किया है कि कविता कौशिक को अभिनव शुक्ला शराब पीकर आपत्तिजनक मैसेज करते थे। रोनित ने ट्विटर पर खुलासा करते हुए अपनी पत्नी कविता के फेवर में लिखते हुए कहा कि ‘ये वही इंसान है जो हमसे हमारे घर में फिल्म की शूट करने की भीख मांग रहा था। ये वही फिल्म है जिसमें उसने फ्री में काम किया था और हमारे घर लिया था क्योंकि कुछ जाहिर कारणों से वो अपना घर इस्तेमाल नहीं कर सकता था। और अब ये उसी लेडी को कह रहा है कि मारेगा उसको। मर्द। वाकई।

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया और अभिनव पर उनकी पत्नी कविता को देर रात गलत मैसेसेज भेजने की बात लिखा। रोनित ने लिखा, ”अब मुझे सच बोलने दीजिए। हम जिस जेंटलमैन की बात कर रहे हैं वो बहुत बड़ा शराबी है। वो शराब के नशे में कविता को बे वक्त मैसेज भेजता था। रात भर मैसेज करके मिलने और बात करने की कोशिश करता था। बात इतनी बढ़ गई थी कि कविता को उसके लिए एक से ज्यादा बार पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी।”

कविता कौशिक के पति ने अभिनव शुक्ला के बारे में जो कहा है उसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक से बहस के दौरान कविता कौशिक ने अभिनव को लेकर एक अजीबो-गरीब बयान दिया था जिससे रुबीना काफी नाराज हुई थीं। जब कविता ने कहा था कि क्या आप जानती हैं कि हम शो से पहले क्या थे, दोस्त थे, अच्छे दोस्त थे या फ्रेंड्स विद बेनीफिट थे। कविता की इस बात के बाद दोनों की जमकर बहस हुई थी, जिसके तुरंत बाद ही वो बिग बॉस से बाहर हो गईं। उसी दौरान अभिनव ने कविता पर हाथ उठाने की बात कही थी।

बहरहाल रुबीना और उनके पति अभिनव बिग बॉस 14 के पॉपुलर प्रतियोगी रहे हैं। बिग बॉस के घर में रुबीना के कई बार झगड़े भी हुए हैं। वहीं पति-पत्नी की जोड़ी को दर्शकों का सपोर्ट भी मिला है यहीं वजह है रुबीना और अभिनव दोनों ही फिनाले का टिकट पा चुके हैं।