नई फिल्म लेकर आने वाले हैं करण जौहर,सोशल मीडिया पर ये पोस्ट हो रहा है वायरल

653

पिछले दिनों लगातार सुर्खियों में रहे फिल्ममेकर करण जौहर एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उनका कहना है कि ये नया प्रोजेक्ट भाषा के अवरोध को हटा देगा और नए जमाने के अलग ही सिनेमा को सामने लेकर आएगा।

करण जौहर ने फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है- ‘अब कहानियां भाषा के बंधन में नहीं बंधी रहेंगी। उनकी प्रचुरता और मनोरंजन करने की क्षमता, ये जिन जगहों पर आपको लेकर जाती हैं और आपको जैसा महसूस करवाती हैं.. पिछले कई सालों में हम आपके सामने ऐसी कहानियां लेकर आए हैं, जिन्होंने पर्दे पर ऐसा जादू चलाया, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया।’

करण जौहर के लिए मुश्किल भरा रहा बीता साल, बच्चों संग ये तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

18 जनवरी को रिलीज होगा टाइटल और फर्स्ट लुक

इस पोस्ट में आगे लिखा है- ‘हम अपने सफर में एक नया अध्याय जोड़ने जा रहे हैं। ये भाषा के अवरोध को तोड़ते हुए आपके सामने नए सिनेमा को रखेगा। खेल के लिए तैयार होने का समय आ गया है। टाइटल और फर्स्ट लुक 18 जनवरी को सुबह 10.08 बजे रिलीज होगा।

करण जौहर की बढ़ गई थी मुश्किलें

गौरतलब है कि पिछले साल करण जौहर की मुश्किलें तब बढ़ गई थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म विवाद में उनका नाम उछला था। इसके बाद 2019 में उनके घर पर हुई कथित ड्रग पार्टी को लेकर काफी बवाल हुआ। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें नोटिस भेजा था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी में ड्रग्स का उपयोग नहीं किया गया था। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा सहित कई शीर्ष कलाकार उपस्थित थे।

‘तख्त’ लेकर आएंगे करण

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर इस साल ‘तख्त’ फिल्म लेकर आएंगे, जिसमें करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे।