Kantara Hindi Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कंतारा’ का जलवा बरक़रार – 200 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

145
Kantara in Hindi

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कंतारा’ हिंदी में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। यह न केवल IMDb चार्ट पर 9 से भी ज्यादा रेटिंग के साथ ऊंची उड़ान भर रही है, बल्कि दर्शकों को थिएटर की ओर भी आकर्षित कर रही है। हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर एक दमदार कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं अब फिल्म ने अब मणिरत्नम के ‘पोन्नियिन सेलवन I’ यानी ‘​​​​पीएस 1’ के हिंदी वर्जन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ने दर्शकों को प्रभावित किया है और ‘पीएस 1’ जैसे बड़े बजटी और मल्टी स्टारर फिल्म खिलाफ तनकर डटी है। फिल्म ‘पीएस 1’ में जहां दुनिया भर में मशहूर स्टार्स विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि और शोभिता धूलिपाला जैसे नाम शामिल हैं। वहीं ‘कांतारा’ से ऋषभ शेट्टी ने पहली बार पूरी दुनिया में पहचान बनाई है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने यह खबर साझा की, “#कांतारा हिंदी ने भारत में # PS1 हिंदी लाइफटाइम नेट को पार कर लिया है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अब तक भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेशों में 18 करोड़ रुपये कमाए हैं, और 200 करोड़ रुपये के मील के पत्थर के करीब पहुंच रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here