चकिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना कहा – नीतीश बिहार संभालने में अक्षम हो चुके हैं

489
kanhaiya Kumar
kanhaiya Kumar

बिहार के चुनावी समर में आज एक बार फिर कन्हैया कुमार की जोरदार एंट्री हुई. कन्हैया कुमार मोतिहारी के चकिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने पिपरा के भाकपा माले के उम्मीदवार राजमंगल प्रसाद कुशवाहा के समर्थन में वोट की अपील की. कन्हैया कुमार के मंच पर पहुंचते ही कुछ देर के लिए अफरा तफरी मची गई, उनके साथ दर्जनों लोग मंच पर चढ़ गए. भीड़ बढ़ने से मंच से कुछ लोगों को वापस उतारा गया.

मोतिहारी के चकिया की चुनावी सभा मे भारी भीड़ के बीच कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं. वहीं सभा में कन्हैया कुमार के दूसरे निशाने पर नीतीश सरकार रही. जहां उन्होंने सुशासन की सरकार को पूरी तरह फेल बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

कन्हैया कुमार ने नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आप बिहार को संभालने में अक्षम हो चुके हैं. वहीं कन्हैया कुमार ने बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने का दावा किया.