जब कंगना ने पहने हद से ज़्यादा बोल्ड कपड़े – साड़ी में दिखने वाली एक्ट्रेस का ये रूप देख हैरान हुए फैंस

390

कंगना रणौत बॉलीवुड की सबसे धाकड़ अभिनेत्री मानी जाती हैं। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने की बात हो या फिर बॉलीवुड के बड़े-बड़े मेकर्स और अभिनेत्रियों के साथ पंगा लेना हो, कंगना हर मामले में आगे हैं। खुलकर बात करने के अलावा कंगना रणौत के अभिनय को भी लोग बहुत पसंद करते हैं और इसी के साथ वो फैशन के मामले में भी हर किसी को मात देती हैं। कंगना रणौत हर लहजे से बॉलीवुड की हसीनाओं से थोड़ी जुदा हैं। साड़ी हो या फिर वेस्टर्न कंगना हर लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं।

सोशल मीडिया पर हुईं कई बार ट्रोल

इंडियन आउटफिट के साथ-साथ कंगना रणौत वेस्टर्न आउटफिट को इतनी अच्छी तरह से कैरी करती हैं कि लोग उन्हें देखते रह जाते हैं। लेकिन कभी-कभी उनका ये फैशन उनपर ही भारी पड़ जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ऐसी तस्वीर साझा कि जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हैं जब कंगना ने अपने बोल्ड लुक से लोगों को हैरान किया हो। इससे पहले भी इन मौकों पर उन्होंने बोल्ड ड्रेस पहनकर हर किसी को चकित कर दिया।

कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर आईं चर्चा में

कंगना रणौत ने कान फिल्म फेस्टिवल में एक से एक बोल्ड ड्रेस पहनी। उन्हें कई डिजाइनर ड्रेस में देखा गया। उनके लुक की  सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई। लेकिन उस दौरान उन्होंने एक ऐसी ड्रेस पहनी जो लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल कंगना ने कैरेमल ब्राउन कलर की डिजाइनर ब्रा में देखा जा सकता है,

जिसका कट यूनीक ऐंड सुपर बोल्ड था। इसके साथ अदाकारा ने ऊपर से बेश कलर की ब्लेजर जैकेट पहनी थी। इसके अलावा उन्होंने पिंक रंग का गाउन पहना जो  स्टाइलिश और बोल्ड था। उनके इस लुक को देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनसे काफी खफा हुए और उन्हें अच्छे कपड़े पहनने की नसीहत दे डाली।

हाल ही में कंगना काफी बोल्ड लुक में नजर आईं। जिसे देखने के बाद कई यूजर्स कंगना को अपने निशाने पर ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक ने लिखा- तुम तो दूसरों के पहनावे पर सवाल उठाती हो खुद क्या पहना हुआ है?

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंनेन्हों बुडापेस्‍ट में फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है। इसके अलावा, वह ‘तेजस’, ‘मण‍िकर्ण‍िका रिटर्न्‍स: द लेजेन्‍ड ऑफ दिद्दा’ और ‘इमरजेंसी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ भी बनकर तैयार है। जिसका कुछ वक्त पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा था।