बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शबाना आज़मी की मुलाक़ात पर कगंना का तंज- आपकी पॉलिटिक्स पॉलिटिक्स है और हमारी पॉलिटिक्स एजेंडा

387
Bollywood
kangana

हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी और गीतकार-लेखक जावेद अख़्तर ने गुरुवार को दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात को लेकर राजनीति और फ़िल्म जगत में तरह-तरह की बातें की जा रही हैं और इसके मायने तलाशे जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने शबाना आज़मी की इस मीटिंग को लेकर तंज कसा है। कंगना ने शबाना आज़मी को घेरते हुए लिखा कि हमें भी पॉलिटिक्स करने दो।

कंगना ने अपने विचार इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से ज़ाहिर किये। गुरुवार को मीटिंग की सूचना देते एक ट्वीट को मेंशन करते हुए रनोट ने लिखा- आपकी पॉलिटिक्स पॉलिटिक्स है और हमारी पॉलिटिक्स एजेंडा है। ऐसे कैसे जी? शुक्रवार को कंगना ने एक बार फिर मीटिंग की तस्वीर शेयर करके शबाना आज़मी को टैग करते हुए लिखा- शबाना जी, आपकी एक बात चर्चा में रही थी कि मुझे सिर्फ़ एक्टिंग करनी चाहिए।

राजनीति में शामिल नहीं होना चाहिए। समस्य राजनीति या राजनीति शास्त्र नहीं है। समस्या यह है कि जब एक पक्ष यह सोचने लगता है कि दूसरा पक्ष होना ही नहीं चाहिए। अगर हम अपना-अपना पक्ष रख पाएंगे, तभी देश जीतेगा। तो आप अपनी पॉलिटिक्स करो, हमें हमारी करने दो।

बता दें, कंगना रनोट और जावेद अख़्तर के बीच क़ानूनी विवाद भी चल रहा है। जावेद ने कंगना के ख़िलाफ़ उनके एक बयान को लेकर पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी थी। कंगना की फ़िल्मों की बात करें तो धाकड़ के निर्माण में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म का एक शेड्यूल बुडापेस्ट में शूट हुआ है। कंगना अपने पासपोर्ट की वजह से चर्चा में रही थीं। कोर्ट केस चलने की वजह से उनका पासपोर्ट रीन्यू नहीं किया जा रहा था, जिस पर कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण ली। कंगना ने पासपोर्ट मिलने की सूचना इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा की थी।

धाकड़ को रजनीश घई निर्देशित कर रहे हैं। यह स्पाई एक्शन फ़िल्म है। अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी अहम किरदारों में दिखेंगे। अर्जुन फ़िल्म में विलेन के किरदार में हैं।