‘धाकड़’ में कंगना रनौत का दिखा एक्शन अवतार, पोस्टर सांझा कर अभिनेत्री ने लिखा- ‘वह उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं मौत की देवी…’

723

कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के दो पोस्टर साझा किए हैं। दोनों पोस्टर्स में कंगना का एक्शन अवतार नजर आ रहा है। ये दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और साथ ही #Dhaakad भी ट्रेंड करना शुरू हो गया है।

दोनों फोटोज को साझा करते हुए कंगना रनौत ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘वह उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप है. #Dhaakad.’ बता दें कि धाकड़ एक एक्शन स्पाई फिल्म है, जिसमें कंगना रनौत एजेंट अग्नि का किरदार निभाते नजर आएंगी। फोटो में कंगना रनौत हाथ में बंदूक लिए लिए नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट का निशान दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में गाड़ी भी पलटी हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर सामने आईं इन तस्वीरों के देखने के बाद से ही फैन्स के मन में फिल्म के लिए और अधिक उत्सुकता पैदा हो गई है। इन तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि इस बार कंगना फुल ऑन एक्शन अवतार में नजर आएंगी। याद दिला दें कि इससे पहले भी कंगना ने फिल्म का एक पोस्टर साझा किया था, जिसमें वह हाथ में तलवार लिए नजर आ रही थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर नजर आ रहा था। बता दें कि फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि कंगना फिल्मों के साथ ही अन्य मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखने को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने रिहाना को सोशल मीडिया पर फटकार लगाई थी। वहीं अर्णब गोस्वामी से बात करते हुए कंगना ने और भी कई खुलासे किए थे। इसके साथ ही बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वो किसान आंदोलन को लेकर भी काफी एक्टिव हैं।