कंगना रनौत के पासपोर्ट मामले पर जावेद अख्तर का हस्तक्षेप, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

436

कंगना रनोट और जावेद अक्तर के बीच की कोल्ड वॉर के बारे में तो सभी जानते हैं। अभिनेत्री कंगना रनोट और जावेद अख्तर कई बार एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। लेकिन अब हाल ही में कंगना रनोट के पासपोर्ट रिन्यूअल मामले पर जावेद अख्तर ने जो कदम उठाया है। उस पर अभिनेत्री ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

दरअसल कंगना रनोट के पासपोर्ट मामले पर जावेद अख्तर ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक हस्तक्षेप याचिका दायर की है। इस याचिका में दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के अनुरोध वाली याचिका में अदालत से कुछ तथ्य छिपाए हैं। उन्होंने बताया है कि अभिनेत्री के ऊपर आपराधिक कार्यवाही लंबित है और कंगना अदालत में इसका खुलासा करने में विफल रही हैं। अब कंगना ने भी इस मामले पर जावेद अक्तर पर तंज कसा है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर जावेद अख्तर के इस हस्तक्षेप की खबर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘देखो कितनी जली अंकल की।’ वहीं एक अन्य स्टोरी में उन्होंने अपने पासपोर्ट रिन्यूअल की खबर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मूवी माफिया अंकल, ये आर्टिकल पढ़ और ठंड रख, तेरे को मूवी के प्रीमियर पर बुलाऊंगी।’

बता दें कि अभिनेत्री के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह और जानबूझकर नफरत फैलाने का मामला दर्ज है। ऐसे में रीजनल पासपोर्ट ऑफिस ने कंगना रनोट का पासपोर्ट रिन्यूअल करने से मना कर दिया था। जिसके चलते उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। कुछ दिनों तक चले इस केस के बाद अब कंगना को अपना पासपोर्ट मिल गया है। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था।

कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के डायरेक्टर के साथ तीन जिन पहले एक फोटो शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने ये बताया कि उन्हें पासपोर्ट मिल गया और अब वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘मुझे पासपोर्ट मिल गया है। परवाह करने के लिए और दुआओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। चीफ मैं जल्द ही आप सबके साथ होऊंगी। #Dhaakad’।