मनाली में रेस्टोरेंट खोलने जा रही हैं कंगना रनौत – सोशल मीडिया पर खुद किया कन्फर्म

529

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि इस बार वह किसी विवाद को लेकर नहीं बल्कि एक खुशखबरी की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। दरअसल, कंगना मनाली एक रेस्टोरेंट खोलने जा रही हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी है। फिल्मों में नाम कमा रहीं कंगना जल्द ही मनाली में रेस्टोरेंट खोलने का सपना पूरा करने जा रही हैं।

इस खुशखबरी को बताते हुए उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि ये कंगना का पहला रेस्टोरेंट हैं जो वो अपने गृहनगर में बना रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने नए सपने नए वेंचर के बारे मे आपको बता रही हूं, ये कुछ ऐसा है जो आपको और मुझे एक दूसरे के करीब ले आएगा। फिल्मों के अलावा खाना भी मेरा पैशन है, अब मैं एफएनडी इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख रही हूं। मनाली में अपना पहला रेस्तरां खोलने जा रही हूं। मेरी जबरदस्त टीम का शुक्रिया जो इस काम में लगी है और एक बेहतरीन चीज आपके सामने लाएगी। धन्यवाद’।

सामने आई फोटो में कंगना अपनी टीम के साथ दिख रही हैं। वह अपने टीम के सदस्यों के साथ चर्चा करती दिख रही हैं। कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने सफेद टर्टल नेक वाली जैकेट पहुनी हुई है। साथ ही वो ब्लू डेनिम और एंकल बूट में नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कंगना आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी किसी बयान को लेकर वह चर्चा में आ जाती हैं, तो कभी अपने किसी ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छा जाती हैं। कंगना लगभग हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। फिर चाहे वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हो या कोई फिर कोई राजनीति से जुड़ा मुद्दा हो।

कंगना के प्रोफेशनल की बात करें तो अभिनेत्री की इस साल फिल्म ‘थलाईवी’ में रिलीज होने वाली है। जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है। तो वहीं अभिनेत्री ने ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से मशहूर दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में भी बनाने का भी ऐलान किया है।