‘थलाइवी’ के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया था अपना 20 किलो वजन

1290

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह दिवंगत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस मूवी के लिए कंगना ने अपना वजन बढ़ाया था ताकि वह थलाइवी के कैरेक्टर में फिट बैठ सकें लेकिन अब उन्होंने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया है।

कंगना ने अपना वजन कम करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने योग करते हुए अपनी एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘थलाइवी के लिए मैंने अपना 20 किलो वजन बढाया था। अब हम इसे कम्प्लीट करने के काफी करीब हैं। ऐसे में मुझे अब अपने पुराने शेप में लौटने की जरूरत है। सुबह जल्दी उठकर जॉगिंग पर जाती हूं। इस सफर में मेरे साथ कौन-कौन है?

इससे पहले कंगना ने ‘थलाइवी’ के लिए 7 महीने बाद फिर से शूटिंग करने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ सेल्फीज शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। उन्होंने आगे लिखा, ‘बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।’

बताते चलें कि फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म को ‘मनिकर्णिका’, ‘बाहुबली’ के राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद और ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’ के राइटर रजत अरोड़ा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।