कंगना रनौत का एक फिर उद्धव ठाकरे पर तंज़ कहा- थिएटर कल्चर खत्म करना चाहती है सरकार

497
Kangana Ranaut Controversy

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी हालिया रिलजी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना रनौत की इस फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में तो थिएटर्स मिल गए लेकिन कंगना की फिल्म को हिंदी भाषा में कोई थिएटर्स नहीं मिला. जिसे लेकर कंगना रानौत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. कंगना ने मुंबई में सिनेमाघर नहीं खोले जाने पर एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार को जमकर लताड़ लगाई है.

जमकर निकली भड़ास (Kangana Angry)
कंगना रनौत बेबाक और बिंदास बातों के लिए फेमस हैं. उनकी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के चलते उनके लाखों फैंस उन्हे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर अपना गुस्सा कुछ ऐसा जाहिर किया कि फैंस के कमेंट्स की बौछार हो गई. इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘महाराष्ट्र सरकार तब तक सिनेमाघरों को बंद रखने वाली है जब तक कि फिल्म इंडस्ट्री से थियेटर का कल्चर पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता.

यहां बहुत सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए लाइन में हैं और किसी को भी आर्टिस्ट्स, प्रोड्यूसर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर संचालकों की चिंता नहीं है. यह राज्य सरकार का अलग- अलग तरह का रवैया फिल्म इंडस्ट्री के लिए साफतौर पर दर्शाता है और अब भी बुलीवुड (बॉलीवुड) ने चुप्पी साधे रखने का निश्चय किया है लेकिन कोई दुनिया के सबसे बेस्ट सीएम से सवाल नहीं पूछ सकता’. ये कटाक्ष उनका महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के लिए था.

कंगना का पोस्ट

पहले किया था महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध
कंगना जहां आज सीएम पर तंज कस रही हैं वहीं कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि COVID के मामले कम हो रहे हैं “महाराष्ट्र में भी मामलों में गिरावट आई है.महाराष्ट्र सरकार से महाराष्ट्र में #OpenUpCinemas मरते हुए फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाने का अनुरोध है. फिर हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था एक खास नोट .जो काफी चर्चा में रहा था उन्होंने लिखा,”महाराष्ट्र में, रेस्तरां, होटल, कार्यालय, लोकल ट्रेन सब कुछ खुला है लेकिन कोविड के कारण मूवी थिएटर बंद हैं. महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियम के अनुसार कोरोना केवल मूवी थिएटरों में ही फैलता है.”

हर मुद्दे पर रखती हैं अपनी राय (Opinion queen)
बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है कंगना कई बार इस मुद्दे पर अपनी बात कह चुकी हैं. कंगना के दर्द की वजह दरअसल ये है कि कई राज्यों में राज्य सरकार ने सिनेमाघर को 50% की क्षमता पर खोले जाने की अनुमति दे दी है पर महाराष्ट्र सरकार ने अब तक सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी नहीं दी है. को फिल्म के लिए जाहिर तौर पर नुकसान भरा है और ये बात कंगना को बेहद खटक रही है. इसलिए उन्हें जब मौका मिल रहा वो सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल रही हैं. उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ नेटफ्लिक्स पर हिंदी भाषा में जल्द ही रिलीज होने वाली है.