10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘थलाइवी’ – कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर किया कन्फर्म

553

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस को अपनी चहेती स्टार की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. आए दिन कंगना के फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स पर कमेंट करके यह पूछते रहते थे कि ‘थलाइवी’ कब रिलीज होने जा रही है. आज यानी सोमवार को ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने कंगना के फैंस का यह इंतजार खत्म कर दिया है, यानी फिल्म की रिलीज की तारीक की घोषणा कर दी गई है. कंगना रनौत की यह बहुप्रतिक्षित फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है, जिसमें एक्टर अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- इस आइकॉनिक पर्सनैलिटी की कहानी बड़ी स्क्रीन पर दिखने की हकदार है. थलाइवी के लिए रास्ता बनाएं, क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वो जगह जहां पर उनका हमेशा से दबदबा रहा है. थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी, लेकिन कंगना ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस अटकलों को खारिज कर दिया था. कंगना ने स्पष्ट रूप से कहा था कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी कंगना ने फिल्मों को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने पर जोर दिया था. कंगना ने कहा था कि हो सकता है कि जो फिल्में आ रही हैं, वे अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन नहीं कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वे अंडरपरफॉर्म कर रही हैं. वे निश्चित रूप से अच्छा प्रभाव डाल रहे हैं. दर्शक तैयार हैं.

एएल विजय द्वारा निर्देशित थलाइवी में कंगना रनौत के अलावा सुपरस्टार अरविंद स्वामी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अरविंद स्वानी फिल्म में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामाराव की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में नामी एक्ट्रेस मधू भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगी