Jr. NTR और Ramcharan के साथ एसएस राजामौली पहुंचे जयपुर, जोर-शोर से चल रहा है प्रमोशन

185
RRR Jaipur promotion

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘आर आर आर’ की टीम अपनी रिलीज से पहले देश भर के अलग-अलग शहरों का दौरा कर रही है. ऐसे में अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म के मल्टी-सिटी टूर प्रमोशन्स के दौरन, जूनियर एनटीआर , राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली संग’ आरआरआर’ की टीम का अगला स्टॉपेज था जयपुर, जहां वो कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करने पहुंचे. इससे पहले टीम ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल का दौरा किया था.

बता दें बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण संग ‘आर आर आर’ की पैन इंडिया कास्ट ने बड़ोदरा में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा किया और इसके साथ ही यह भारत के ऐतिहासिक स्मारक का दौरा करने वाली पहली फिल्म बन गई है. हाल ही में इस कॉलेज विजिट की तस्वीरें और वीडियोज मेकर्स ने शेयर किए, जिससे हमें इंटरेक्शन इवेंट की झलक दिखाई दी.

कल हैं प्रमोशन का आखरी दिन
एक खचाखच भरे हुए ऑडिटोरियम से लेकर कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच एनर्जी और उत्साह तक, यहां वो सब कुछ देखने मिला जिससे आप एक आर आर आर इवेंट के ग्रैंड बनने की उम्मीद करते है. इस तरह से हैदराबाद, बेंगलुरू, बड़ोदरा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता और वाराणसी (Varanasi) से दुबई(Dubai) तक, निर्माताओं ने एक बड़े पैमाने पर प्रमोशन की योजना तैयार की है, जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रचार के लिए देश के प्रमुख संभावित बाजारों का दौरा करेंगे.

देश का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा है यह फिल्म
दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है. इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है. फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ओलिविया मॉरिस (Olivia Moris) महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें