जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को मिला तगड़ा झटका, नहीं होगी थियेटर में रिलीज़ ‘मुंबई सागा’

383

बॉलीवुड के हैंडसम एक्शन स्टार जॉन अब्राहम साल 2021 में एक के बाद एक 6 फिल्मों के ज़रिये धमाका करने की तैयारी में हैं। सत्यमेव जयते 2, अटैक, मुंबई सागा, पठान और एक विलेन 2 समेत जॉन की झोली में इस वक्त कुल 6 फिल्में हैं। ज़ाहिर है, जॉन का इरादा इन फिल्मों के दम पर 2021 में छाए रहने का है। लेकिन उससे पहले ही जॉन अब्राहम को मिला है एक तगड़ा झटका।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर क्राइम ड्रामा ‘मुंबई सांगा’ अब थियेटर में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म ‘अमेज़न प्राइम’ पर डिजिटली रिलीज़ की जाएगी। सोर्सेज़ के मुताबिक, ‘अमेज़न प्राइम वीडियो’ और फिल्म के मेकर संजय गुप्ता के बीच ‘मुंबई सांगा’ को लेकर एक डील भी तय हो गई है। आपको बता दें, जॉन और इमरान हाशमी की ये फिल्म तभी से चर्चा में छाई हुई जब से संजय गुप्ता ने इस फिल्म को बनाने के ऐलान किया था। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही कम्पलीट कर ली गई थी। और फिलहाल ये फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है।

खबरों के मुताबिक, संजय गुप्ता ने फिल्म को थियेटर में रिलीज़ करने की बजाए इसे डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला किया है। जिसके चलते ‘अमेज़न प्राइम वीडियो’ और उनके बीच एक सौदा भी तय हो चुका है। हांलाकि इस सौदे की रकम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। वैसे कुछ खबरें ये भी हैं भूमि पेडनेकर की दुर्गामती और वरुण धवन-सारा अली खान स्टार्र फिल्म कुली नंबर वन का हश्र देखने के बाद ‘अमेज़न प्राइम वीडियो’ के प्रतिनिधी फिल्मों के चुनाव में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। यही वजह है कि कुछ ही दिनों पहले ‘मुंबई सांगा’ के मेकर्स ने ओटीटी प्रतिनिधियों के लिए एक स्पेशल शो अरेंज किया था। जिसके बाद ही इस डील को हरी झंडी दी गई है।

आपको बता दें, कि जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की ये फिल्म मल्टी स्टारर है। फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, शरमन जोशी, प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रोहित रॉय, अमोल गुप्ते, समीर सोनी, गुलशन ग्रोवर, महेश मांजरेकर जैसे कलाकारों की पूरी फौज शामिल है। फिल्म में जॉन एक डॉन का किरदार निभाते दिखेंगे।