JK: पहले 4 हिन्दुओं की टारगेट किलिंग, फिर IED ब्लास्ट, धमाके में एक बच्ची की मौत..

44
JK
JK

जम्मू कश्मीर के राजोरी जिले के डांगरी इलाके में आईईडी ब्लास्ट हुआ है। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हैं और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को नजदीकी अस्तपताल ले जाया गया है। डांगरी क्षेत्र में यह 24 घंटे में दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले रविवार को आंतकियों ने लक्षित हत्याओं को अंजाम दिया है। मौके पर पुलिस, सुरक्षाबल की टीम मौजूद हैं। धमाका उन 3 घरों में से एक में हुआ, जहां रविवार शाम आतंकवादियों ने फायरिंग की थी। इस आतंकी हमले में 4 हिंदुओं की जान चली गई और 7 घायल हैं।

ADGP मुकेश सिंह ने कहा कि पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। एक IED मिला था, उसे इलाके से हटा दिया गया है। सर्च ऑपरेशन चल रहा है। आशंका जाहिर की है कि रविवार शाम फायरिंग के बाद ही आतंकवादियों ने घर में IED रख दिया होगा। इस घटना पर डांगरी के सरपंच धीरज शर्मा का कहना है की, यह हमला पूरे सुरक्षा तंत्र पर सवाल खड़े करता है। इलाके में लोग बेहद दहशत में हैं। सूचना के बावजूद आतंकियों को समय पर पकड़ा नहीं गया, जिससे आज इतनी बड़ी वारदात हो गई।

टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी:-
बतादें रविवार को भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा से सटे राजोरी जिले में नकाबपोश दो आतंकियों ने अल्पसंख्यक मोहल्ले में अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक समेत चार लोगों की हत्या कर दी। एक अन्य व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। आतंकियों ने पहले एक घर में घुसकर आधार कार्ड देखे और फिर फायरिंग कर दी। डांगरी में हिंदुओं की हत्या के विरोध में चौक पर प्रदर्शन किया जा रहा था। इसके खत्म होने के कुछ देर बाद ही एक घर में धमाका हुआ और अफरा-तफरी मच गई। टीआरएफ ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here