Jio कंपनी ने शुरु की ग्राहकों के लिए ये खास सुविधा, नहीं लगेगा कोई चार्ज

667

रिलायंस जिओ ने हाल ही में नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं, इन पोस्टपेड प्लान का नाम जिओ पोस्टपेड प्लस है. कंपनी ने दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के इरादे से इन प्लान्स को पेश किया है. इन नए पोस्टपेड प्लस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे OTT सब्सक्रिप्शन फ्री मिलते हैं. इसके अलावा इस सर्विस में कंपनी इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रही है. रिलायंस जियो ने ऐलान किया है कि जिओ पोस्टपेड प्लस की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा.

रिलायंस जिओ उन सभी यूजर्स के लिए एक नई कैर्री-फॉरवर्ड  क्रेडिट लिमिट सुविधा प्रदान कर रहा है जो किसी अन्य मौजूदा सर्विस से जिओ पोस्ट-पेड नेटवर्क पर माइग्रेट करना चाहते हैं. कंपनी का दावा है कि इससे जिओ पोस्टपेड प्लस में शामिल होने के लिए अन्य ऑपरेटरों के सभी मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के माइग्रेशन में आसानी होगी. कंपनी नए सिम कार्ड्स की फ्री होम डिलिवरी भी कर रही है. कंपनी ने प्रीपेड कनेक्शन से पोस्टपेड या फिर पोस्टपेड से पोस्टपेड प्लस कनेक्शन पाने का ऑप्शन भी दिया है.

इस तरह ले सकते हैं जिओ पोस्टपेड प्लस कनेक्शन

जिस पोस्टपेड नंबर को जियो में स्विच करने चाहते हैं उससे वॉट्सऐप पर 8850188501 नंबर पर Hi लिखकर भेजें.
इसके बाद मौजूदा ऑपरेटरों का पोस्टपेड बिल अपलोड करें.
जिओ पोस्टपेड कनेक्शन के लिए नई जिओ सिम की होम डिलिवरी के लिए जिओ की वेबसाइट या 1800 88 99 88 99 नंबर पर कॉल करें. इसके बाद जिओ पोस्टपेड प्लस सिम कार्ड आपके घर पहुंच जाएगा. आप जिओ स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर भी सिम कार्ड ले सकते हैं.

Jio ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत वाले 5 पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं. इन सभी पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ बंपर डेटा ऑफर किया जा रहा है. नए Jio Postpaid Plus Plans के साथ Netfix, Amazon Prime, Disney Plus Hotstar जैसे OTT Apps का एक्सेस दिया जाता है. इसके अलावा इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की भी सुविधा है.