रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार से JCP पीयूष मोर्डिया ने की अभद्रता,रिपोर्टर ने पूछा- हाथ कैसे लगाया..

24
journalist
jounalist

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक रिपोर्टर को रिपोर्टिंग करने से रोकने के लिए पुलिस कैमरामैन के कैमरे पर हाथ लगा रही। जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस रिपोर्टर के साथ भी बदसलूकी करने लगती है। जिस पर रिपोर्टर ने भड़कते हुए कहा कि हाथ कैसे लगाया? यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिस वाले रिपोर्टर को पीछे हटा रहे हैं लेकिन रिपोर्टर चिल्लाते हुए कह रहा है कि आपने हाथ कैसे लगाया?

दरअसल JCP पीयूष मोर्डिया ने रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार शुभम पांडे को उनका काम करने से रोकते हुए उन्हें धक्का दे दिया। रिपोर्टर शुभम के साथ हुई इस अभद्रता से प्रदेश के तमाम मिडिया कर्मियों में आक्रोश है. ट्विटर पर सब शुभम के लिए तरह तरह के ट्वीट कर उन्हें समर्थन कर रहे है. सुमित शुक्ला ने कमेंट किया कि JCP पीयूष मोर्डिया ने पत्रकार से बदसलूकी करने की पराकाष्ठा पार कर दी। अंदाज़ा लगाइए आम जनता से साहब का कैसा व्यवहार होगा। साहब ADG रैंक के हैं। पत्रकार से बदसलूकी की तो करारा जवाब मिलेगा। होमगार्ड्स को पकड़ने वाले JCP पीयूष मोर्डिया वर्दी की गर्मी में चूर हैं

पत्रकार पर रौब जमा रहे हैं। ये बर्दाश्त नहीं होगा, सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पत्रकार संजय त्रिपाठी ने लिखा,”अपनी नाकामी छिपाने के लिए अफ़सर किस हद तक जा सकते हैं, ये उसकी बानगी है। लखनऊ के जेसीपी का एक ज़िम्मेदार पत्रकार के साथ इस तरह का शर्मनाक व्यवहार। अखिलेश यादव को मुख्यालय में दाखिल होने से रोक पाने में नाकाम मोर्डिया साहब पत्रकार पर खीझ निकालते हुए। शर्म करो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here