जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर रची भारत के खिलाफ साजिश, संदिग्ध ड्रोन से बरामद हुए हथियार, इलाके का चप्पा-चप्पा खंगाल रही सेना और पुलिस

    377

    जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में बाबर नाले के पास संदिग्ध ड्रोन से हथियार गिराए गए हैं. सुरक्षाबलों को दो पिस्तौल और पांच मैगजीन मिली हैं. इस घटना के बाद से इलाके में सेना और सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. जम्मू कश्मीर में 5 अगस्त से लेकर हाई अलर्ट है.

    सुरक्षाबलों को तलाशी के दौरान मिला एक पैकेट

    जिस नाले के पास से हथियार मिले हैं, वो आतंकियों की घुसपेठ के लिए पहले भी इस्तेमाल होता रहा है. इसी के आस पास तलाशी के दौरान एक पैकट मिला. इसे सुरक्षाबलों ने खोल कर देखा तो उसमें आतंक का समान बरामद हुआ. बरामद हथियारों की जांच की जा रही है.

    धारा 370 हटने के बाद से बौखलाया हुआ है पाकिस्तान

    दरअसल जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से पड़ोसी देश पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इसी के चलते वह नापाक साजिशों को अंजाम दे रहा है. अलर्ट को देखते हुए सुरक्षा बल पूरे प्रदेश में सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं.

    बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान की ओर से सीमा पर भारत के खिलाफ साजिश रची गई हो. जम्मू एयरबेस पर ड्रोन से हमले के बाद भी कई बार पाकिस्तान ने भारत की सीमा पर ड्रोन भेजे हैं. लेकिन हर बार भारत के सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की साजिश को नाकाम किया है.